दार्जिलिंग में अमेरिकी पर्यटक का शव मिला

Samachar Jagat | Thursday, 27 Apr 2017 01:04:07 PM
US tourist found dead in Darjeeling

सिलीगुड़ी। पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले के सिलीगुड़ी उप-मंडल में एसएसबी शिविर के निकट जंगल रोड पर एक अमेरिकी नागरिक का शव मिला है। पुलिस ने आज बताया कि अमेरिकी नागरिक की पहचान ग्लेन बर्नार्ड कॉनवे (67) के रूप में की गई है। उसे कल बुधवार को मृत पाया गया और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उसने बताया कि वह अमेरिका के मेसाचुसेट्स का निवासी था। पुलिस ने कहा कि वह 18 अप्रैल को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई हवाईअड्डे से भारत आया था। इस घटना के बारे में अमेरिकी उच्चायोग को सूचित कर दिया गया है। 

महोबा: सडक़ दुर्घटना में मां, दो बेटों समेत पांच मरे

महोबा: सडक़ दुर्घटना में मां, दो बेटों समेत पांच मरे

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा के श्रीनगर क्षेत्र में आज हुए एक सडक़ हादसे में कार सवार एक महिला और उसके दो बच्चों समेत पांच लोग की मृत्यु हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश सक्सेना ने यहां बताया कि बिहार में लखीमपुर के छपरेहटा निवासी दिवाकर परिवार के साथ कार से गुजरात के अंकलेश्वर से गर्मियों की छुट्टियों में अपने घर जा रहे थे। दिवाकर गुजरात मे सर्विस करता था। कार को चालक प्रेम कुमार गिरी चला रहा था। उसके बगल में दिवाकर, पीछे की सीट पर दिवाकर की पत्नी माया देवी और उनके 10 वर्षीय बेटे विराट और 12 वर्षीय विशाल बैठे थे। 

सक्सेना ने बताया कि कानपुर-सागर राष्ट्रीय राज मार्ग 86 पर सुबह श्रीनगर के गिरिदा हनुमान मंदिर के पास कार और सामने से आ रहे कन्टेनर की जोरदार टक्कर हो गई जिससे कार के परखच्चे उड गए। चालक और दिवाकर की मौके पर ही मृत्यु हो गई। ग्रामीणों ने कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला। अस्पताल ले जाते समय तीनों घायलों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.