उत्तर प्रदेश: दबंगों ने किया नाबालिग से सामूहिक बलात्कार

Samachar Jagat | Friday, 14 Jun 2019 04:10:38 PM
Uttar Pradesh: Dabangs committed minor rape of minor

शाहजहापुरा (उप्र)। शाहजहापुर के खुटार थानाक्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लडक़ी से दबंगों द्वारा कथित सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है।

खुटार थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने गुरूवार को बताया कि 13 वर्षीय किशोरी के साथ गांव के ही दो दबंगों ने सात जून को उस समय सामूहिक बलात्कार किया, जब उसके माता-पिता दवा लेने कहीं गए हुए थे।

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने घर में घुसकर नाबालिग को दबोच लिया और उसे तमंचा एवं तलवार दिखा कर भयभीत कर दिया। उसके बाद नाबालिग से बारी-बारी से बलात्कार किया।

सिंह ने बताया कि इसी बीच नाबालिग के माता पिता आ गए तो आरोपियों ने उन्हें तमंचा और तलवार दिखाते हुए भयभीत कर दिया और बेटी को छोडक़र तलवार लहराते हुए भाग गए।

पुलिस ने आरोपी विक्रम तथा निक्कू के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। वहीं किशोरी को आज चिकित्सीय जांच के लिए भेजा गया है। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.