सोशल मीडिया पर अजमेर की महिलाओं के आपत्तिजनक वीडियो वायरल 

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Jul 2018 06:59:08 PM
 Viral objectionable video of women in Ajmer on social media

जयपुर। सोशल मीडिया में अजमेर की युवतियों के आपत्तिजनक वीडियो क्लिप वायरल होने से खलबली मच गई है।

अजमेर जिले में अलग -अलग व्यक्तियों के साथ स्थानीय युवतियों के आपत्तिजनक स्थिति में पाए जाने के तीन वीडियो क्लिप वायरल होने बाद पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

चार साल की मासूम बच्ची का अपहरण किया और कर दी यह घिनौनी हकरत कि...

 पुलिस ने संदेह जताया है कि युवतियों को ब्लैकमेल करने के लिए वीडियो क्लिप का इस्तेमाल किया गया है। पीडि़त युवतियों और उनके परिजनों की तरफ से इस सम्बंध में कोई शिकायत नहीं मिलने पर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लिया और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की।

अजमेर पुलिस की महानिरीक्षक मालिनी श्रीवास्तव ने कहा है कि रामगंज थानाधिकारी ने मामला दर्ज किया और वीडियो क्लिप में दिखाई दे रहे व्यक्तियों की पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि कोई आगे आकर शिकायत दर्ज नहीं करा रहे हैं , इसलिए हमने मामला दर्ज किया है। किसी व्यक्ति ने वीडियो क्लिप वायरल कर दिया।

तीन साल की मासूम से दुष्कर्म का फरार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के संज्ञान में मामला आया तो हमने अपराधी के खिलाफ सम्बंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया और हम उस पर कार्रवाई करेंगे। उन्होंने बताया कि वीडियो क्लिप के साथ कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई हैं।

पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह ने बताया कि अज्ञात लोगों ने तीन वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर अपलोड किए और ‘ व्हाट्सअप ’ पर वायरल कर दिए।

जल्द चोकसी भी हो सकते है भगौड़े घोषित, ईडी लगाएगा न्यायालय में अर्जी 

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवतियां स्थानीय गांवों की हैं और अजमेर के शैक्षणिक संस्थान में पढ़ाई कर रही हैं। पीडि़त युवतियां और उनके परिजन सामने नहीं आना चाहते।  

रामगंज थाना प्रभारी द्वारा दर्ज प्राथमिकी में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.