नाबालिग छात्राओं के साथ कथित छेडछाड मामले में वार्डन, उसका पति गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 04 Mar 2019 11:51:32 AM
Warden, her husband arrested in connection with alleged molestation case with minor girls

जयपुर। राजस्थान के अलवर जिले में सरकारी छात्रावास की नाबालिग छात्राओं के साथ कथित छेडछाड मामलें में छात्रावास की वार्डन और उसे पति को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। कक्षा 12वीं की दो नाबालिग छात्राओं ने छात्रावास की वार्डन और उसके पति, उसके दोस्तों द्वारा छेडछाड करने और अन्य दोस्तों के साथ दोस्ती करने के लिये दबाव डालने की शिकायत के बाद पुलिस ने रविवार को दंपति को गिरफ्तार किया है। 

छात्राओं ने आरोप लगाया कि वार्डन फोन कर उन्हें अपने घर बुलाती थी और उसके पति उन्हें उसके दोस्त के साथ दोस्ती करने के लिये दबाव डालते थे। अलवर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेश त्रिपाठी ने रविवार को बताया कि कक्षा 12वीं की छात्राओं से छेडछाड करने और उसके पति द्वारा नाबालिग छात्राओं को उसके दोस्त के साथ दोस्ती करने के लिये दबाव डालने का मामला शनिवार को किशनगढबास थाने में दर्ज किया गया था। 

उन्होंने बताया कि मामला के प्रकाश में आने के बाद किशनगढ बास की कार्यवाहक सॢकल अधिकारी नेहा अग्रवाल ने पीडिताओं के रविवार को बयान दर्ज किये। दोपहर में आरोपी छात्रावास वार्डन नीलकमल यादव :39: और उसके पति नरेश यादव :40: को भारतीय दंड संहिता की धारा 354 :ए:(यौन उत्पीडऩ) से जुड़े अपराध,120—बी आपराधिक षडयंत्र, पोक्सो अधिनियम ,अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। 

उन्होंने बताया कि नरेश यादव अलवर के तिजारा क्षेत्र के एक सरकारी विद्यालय में अध्यापक है। वहीं हरियाणा के फरीदाबाद निवासी तीसरा आरोपी और नरेश यादव का दोस्त फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.