जब बेटे को दुष्कर्मियों से नहीं मिलने दिया तो भाजपा विधायक ने ऐसे लिया बदला

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 01:33:30 PM
When the son was not allowed to meet the culprits, the BJP MLA..

क्राइम डेस्क। मध्यप्रदेश के बागली विधानसभा से भाजपा विधायक चंपालाल देवड़ा देर रात पुलिस थाने में घुसकर सिपाही की पिटाई कर दी। मारपीट की पूरी वारदात यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पुलिस ने आरोपी विधायक और उसके दो अन्य युवकों पर पुलिसकर्मी से मारपीट और राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया हैं। 

दसवीं परीक्षा में आए थे कम नंबर, तो छात्रा ने उठाए ये कदम...

बता दें, लड़की के अपहरण और दुष्कर्म के दो आरोपियों को उदयनगर थाना पुलिस ने हिरासत में ले रखा हैं। दोनों आरोपी पोलाखाल गांव के हैं। गुरुवार की रात करीब 12 बजे भाजपा विधायक का बेटा कान्हा देवड़ा और भतीजा थाने में उन आरोपियों से मिलने के लिए थाने पहुंचे। सिपाही संतोष इवनाती ने दोनों को पहले तो टोका और फिर जबरदस्ती थाने से बाहर निकाल दिया। जब भाजपा विधायक को यह पता चला तो वे गुस्से में थाने पहुंचे और सिपाही संतोष की पिटाई की और वापस घर आ गए।

बलिया में नाबालिग की हत्या के आरोपी को उम्रकैद की सजा

13 जून को बागली में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कार्यक्रम प्रस्तावित है, लेकिन इस विवाद के चलते उनका बागली दौरा रद्द हो सकता है। जल्द ही आरोपी विधायक को गिरफ्तार किया जा सकता हैं। वहीँ विधायक ने कहा कि कुछ संदिग्ध लोग मेले में घूम रहे थे। मेरा स्वास्थ्य खराब होने के कारण मेने मेरे बेटे कान्हा को थाने पर जानकारी देने भेजा था, लेकिन पुलिसकर्मी ने उससे ही मारपीट कर दी।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.