तीन माह के बेटे और छह साल की बेटी की हत्या करते समय थोड़े भी नहीं कांपे पिता के हाथ

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 12:26:12 PM
wife and two children killed by husband in Mau district

मऊ। उत्तर प्रदेश में मऊ जिले में लोगों को झिंकझौर देने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कलयुगी पिता ने अपनी दो मासूम बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी। यहीं नहीं आरोपी ने अपनी पत्नी को भी मौत के घाट उतार दिया। मामला मऊ जिले के मधुबन इलाके का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद ही फोन कर पुलिस को सूचना दी और पुलिस को आत्महत्या करने की बात कहकर वह घर से निकल गया।

बेटी को मायके छोडक़र चले गए ससुराल वाले तो बेबस मां ने उठाया ये कदम

उधर व्यक्ति की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पत्नी और उसके दो बच्चों के शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के मधुबन क्षेत्र में बुधवार की शाम घरेलू झगड़े के कारण एक व्यक्ति ने अपनी 6 साल की बेटी एवं तीन माह के बच्चे की टब में डुबोकर तथा पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार हत्यारे ने इसकी सूचना खुद डायल 100 पर फोन कर पुलिस को दी कि उसने पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी है और स्वमं भी अब आत्महत्या करने जा रहा हूं।

महिला को अगवा कर चार लोगों ने बारी-बारी किया उसके साथ ये घिनौना काम

जिसके बाद वह मोबाइल बंद कर घर से निकल गया। मधुबन कस्बे से कुछ दूरी पर ही नदी किनारे उस व्यक्ति की मोटरसाइकिल और मोबाइल लावारिस हालत में पाए गए हैं। फिलहाल पुलिस नदी में व्यक्ति की तलास कर रही है। पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिंह ने बताया कि मधुबन इलाके के लखनऊर गांव निवासी लक्ष्मी शंकर मौर्य बलियां जिले के सरकारी अस्पताल में एम्बुलेन्स चलाता था। बुधवार की शाम एम्बुलेंस लेका घर आया था। शाम को किसी बात को लेकर पति-पत्नि में झगड़ा शुरू हो गया।

टीडीएस जमा नहीं करने पर कंपनी निदेशक को 6 महीने की जेल

जिसके बाद लक्ष्मी शंकर मौर्या ने तीन माह का बच्चा तथा 6 साल की बच्ची भसपी को पानी के टब में डूबा दिया तथा पत्नी डिम्पल (30) को गला दबाकर मार दिया। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घर में दो बच्चों वह महिला का शव बरामद किया। इसके बाद पुलिस हत्यारे पति की तलाश में जुट गई। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.