पत्नी के किसी और के साथ है अवैध संबंध पति को था ये शक और...

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 01:36:32 PM
wife murdered by Husband for in doubt about illegal relations

महराजगंज। उत्तर प्रदेश के महराजगंज में रिश्तों का खून करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को इसलिए बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसे उसपर किसी और के साथ अवैध संबंध होने का शक था। इसी शक के चलते उसने अपनी हसती खेलती दुनिया को उजाड़ दिया। मामला महराजगंज जिले के घुघली इलाके का बताया जा रहा है।

रात को घर में घुसा पड़ोसी और फिर हुआ ऐसा दिल दहला देने वाला मंजर

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के घुघली इलाके में मंगलवार को एक पति ने किसी और के साथ अवैध संबंध होने के शक में अपनी पत्नी पर लोहे के राड से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इस संबंध में मृतका के रिश्तेदारों ने स्थानीय थाने में शिकायत दी है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

समाज की सेवा में लगा दिया अपना तन-मन और फिर भी मिली ऐसी सजा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि घुघली कस्बे में रहने वाले गिरजेश यादव को अपनी पत्नी रिंजा देवी पर किसी अन्य के साथ अवैध संबंध होने का शव था। इसी शक में गिरजेश ने मंगलवार की रात अपनी पत्नी रिंजा देवी पर लोहे के राड से हमला कर दिया। इस हमले में रिंजा देवी बूरी तरह से घायल हो गई। गंभीर रूप से घायल रिंजा देवी को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही रिंजा देवी ने दम तोड़ दिया।

15 अगस्त से शुरू हो रहा है GigaFiber का रजिस्ट्रेशन, Jio GigaTV पर वीडियो कॉल जैसी कई सुविधाएं होगी उपलब्ध

उधर इस मामले की जानकारी मृतका के परिजनों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि मृतका की मां की लिखित शिकायत पर गिरजेश यादव के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद कार्रवाई करते हुए आरोपी गिरजेश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.