छोटी सी अनबन में पति ने पत्नी को दी ऐसी खौफनाक मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 05:50:09 PM
Wife murdered by husband in Ghazipur

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की ही फावड़े से वार कर उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। मामला गाजीपुर के कासिमबाद क्षेत्र के सबुनिया महरूमपुर गांव का बताया जा रहा है। उधर जब मंगलवार को लोगों ने महिला का खून रंजित शव खेतों में जाने वाले रास्ते में पड़ा देखा तो गांव में हो-हल्ला हो गया।

मुसलाधार बारिश के बाद बांग्लादेश में भूस्कलन, अब तक 14 राहिंग्या शरणार्थियों की मौत

महिला की इतनी बेरहमी से हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। उधर मामले की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने मौका-ए-वारदात की छानबीन भी की। बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

देश में बढ़ रहे यौन शोषण के मामले, सबके दिलों में एक ही बात क्या इस तरह से ही चलता रहेगा देश

जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के गाजीपुर कासिमबाद क्षेत्र के सबुनिया महरूमपुर गांव में एक पति ने अपनी पत्नी को फावड़े की वार कर मौत के घाट उतार दिया। मंगलवार की सुबह ग्रामीण खेत के तरफ जा रहे थे तो देखे की महिला की खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले में छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि मृतका के भाई राजीव चौहान ने पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया है। सबुनिया महरूमपुर गांव निवासी राजेश चौहान की शादी 14 वर्ष पूर्व मऊ के मधुबन गांव में राजीव चौहान की बहन फुलमती देवी के साथ हुई थी।

विजय माल्या के प्रत्यर्पण का मुद्दा उपयुक्त कानूनी चैनलों से बढ़ रहा है आगे : ब्रिटिश मंत्री

दोनो सोमवार की रात खेत में पानी भराई का काम कर रहें थे। तभी किसी बात को लेकर उन दोनो में अनबन हुई और पति राजेश ने फुलमती पर फावड़े से प्रहार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस फरार महिला के पति की तलाश में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.