महिला को पकडक़र जबरन पार्क में ले गया व्यक्ति और करने लगा ऐसा...

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Sep 2018 08:46:50 PM
Woman accused of attempting rape in the park

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एम महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है। यहां एक पेशे वकील महिला के साथ पार्क के अंदर ही एक युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। इस संबंध में पीडि़त महिला ने स्थानीन थाने में मामला दर्ज कराया है। पीडि़ता द्वारा मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक मजदूर को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुटी हुई है।

नाबालिग लडक़े के साथ उसी के सहपाठी और अन्य लडक़े बनाए अप्राकृतिक दुष्कर्म

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार दक्षिण पूर्वी दिल्ली के एक पार्क के अंदर 26 वर्षीय एक महिला वकील से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले एक मजदूर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि महिला वकिल ने अपने साथ हुए हादसे के बारे में फेसबुक पर कई पोस्ट के जरिए बताया है। रिपोर्ट्स के अनुसार महिला ने अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिये कहा है कि वह पिछले गुरुवार कैलाश हिल्स से अमर कॉलोनी के सेंट्रल पार्क की तरफ जाने वाले रास्ते पर टहल रही थीं।

पहले से शादीशुदा व्यक्ति युवती के साथ करता रहा ये घिनौना काम और अब

महिला ने पोस्ट में लिखा है कि अचानक मुझे लगा कि किसी ने मुझे पकड़ लिया और मुझे पार्क के भीतर खींच रहा है। इस पार्क में घुसना आसान नहीं है क्योंकि इसके दरवाजे में दो बाड़ लगे हुए हैं। कुछ ही सेकंड के भीतर मुझे महसूस हुआ कि मैं पार्क के अंदर हूं और यह शख्स मेरी कमर पकड़े हुए था और मेरे साथ दुष्कर्म करने की फिराक में था। मैंने उसका हाथ हटाने की कोशिश की और उसके चेहरे पर जोर से वार किया। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार वकील ने अपनी फेसबुक पोस्ट में बताया है कि उसने जब आरोपी को पकडऩे की कोशिश की तो उसने पलट कर उस पर वार किया और दीवार फंाद कर फरार हो गया।

नाबालिग लडक़ी के साथ डॉक्टर ने ही किया ऐसा घिनौना काम, आप सोच भी नहीं सकते

आरोपी शख्स को घटना वाले दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया जब महिला एक पुलिस अधिकारी को पार्क तक ले गई और वह शख्स वहां बैठा हुआ मिला। आरोपी 30 साल का एक मजदूर है जो पास की झुग्गियों में रहता है। महिला ने दावा किया कि पुलिस ने उसकी शिकायत को असंवेदनशील तरीके से लिया। वहीं, पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.