शामली में दुकानदार की हत्या के मामले पत्नी एवं साला गिरफ्तार

Samachar Jagat | Sunday, 26 May 2019 09:26:16 AM
Woman and brother-in-law arrested for murder of shopkeeper in Shamli

शामली। उत्तर प्रदेश में शामली सदर कोतवाली क्षेत्र में पांच दिन पहले की गई खाद विक्रेता की हत्या के मामले में पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी और उसके साले को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि 20 मई की दोपहर मुजफ्फरनगर के काकडा निवासी अमित बालियान की माजरा रोड स्थित उसकी खाद की दुकान पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

गंगानगर जिले में बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास

Samachar Jagat

इस मामले में मृतक के भाई सुमित ने उसकी पत्नी पूजा, साले सुमित, मेरठ में तैनात सिपाही विजय उर्फ फौजी को नामजद करते हुए दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि पुलिस नामजद आरोपियों की तलाश में थी। शुक्रवार को शामली कोतवाल सुभाष राठौर को सूचना मिली कि हत्याकांड में नामजद पत्नी और साला झिझाना रोड स्थित नहर पुल पर मौजूद हैं । भाई-बहन फरार होने की फिराक में हैं। 

अलवर में एक महिला ने दो बच्चों की हत्या कर की आत्महत्या

Samachar Jagat

इस सूचना पर पुलिस ने दबिश देते हुए हत्यारोपी पूजा और उसके भाई यानि अमित के साले सुमित निवासी मालेंडी को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त तमंचा, एक खोखा व जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है। पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को जेल भेज दिया है। कुमार ने बताया कि हत्या का कारण पति-पत्नी के बीच पिछले डेढ साल से चल रहा पारिवारिक विवाद बताया गया था,जो वर्तमान में अदालत में विचाराधीन है। इसी विवाद के चलते पूजा अपने मायके में रह रही थी। -एजेंसी

गाजीपुर में दरवाजे पर बैठे जिला पंचायत सदस्य की गोली मार कर हत्या



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.