शिशु का अपहरण करने वाली महिला पकड़ी गई

Samachar Jagat | Thursday, 05 Jul 2018 07:39:05 PM
Woman caught kidnapping baby

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

हैदराबाद । अस्पतालों में से महिलाओं के बच्चे ले जाने की घटना लगातार बढ़ रही है। महिलाओं को बेवकूफ बनाकर बच्चों को उठा ले जाने का गिरोह पूरे देश में फैला हुआ है। अस्पतालों में बच्चे बदल जाने की घटना भी बहुत हो रही हैं।

मंदसौर सामूहिक बलात्कार :पीड़ित बच्ची का फोटो खींचा,वरिष्ठ नर्स गिरफ्तार

कई बार इस मामले को लेकर नर्सिंगकर्मियों से झगड़ा हो जाता है। ऐसा ही मामला हैदराबाद के एक सरकारी अस्पताल से दो जुलाई को छह दिन की एक बालिका शिशु को अगवा करने के बाद कथित रुप से फरार चल रही 30 वर्षीय एक महिला को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

 हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने गुरुवार को संवाददाताओं को बताया कि महिला बच्ची को टीका लगाने के बहाने से उसकी मां से ले गई थी और वह उसे लेकर कर्नाटक के बीदर चली गई।

ट्रेन के आगे कूदकर 3 लोगों ने की खुदकुशी, राजस्थान के कोटा का मामला  

 पुलिस के अनुसार अस्तपाल के सीसीटीवी फुटेज में महिला बच्ची को अस्पताल के बाहर ले जाते हुए और बीदर जाने वाली बस में सवार होते हुए नजर आई।

इस फुटेज के सोशल मीडिया पर फैलने तथा इलेक्ट्रोनिक एवं प्रिंट मीडिया द्वारा उसे दिखाए जाने के बाद आरोपी के परिवार के एक दोस्त ने इस तस्वीर को पहचान लिया और उसने उन्हें इसकी सूचना दी।

झगड़ा होने पर महिला ने आग लगाई, तीन जनों की मौत

पुलिस के मुताबिक तत्पश्चात आरोपी और उसके परिवार के सदस्यों के मन में गिरफ्तारी का भय घर कर गया और उन्होंने बच्ची को बीदर के एक सरकारी अस्पताल में छोडऩे का निर्णय लिया। आरोपी तीन जुलाई को बच्ची को बीदर के सरकारी अस्पताल में रखकर गायब हो गई।

पुलिस ने बच्ची को उसकी मां को सौंप दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने कबूल किया है कि मां नहीं बन पाने के कारण उसने ऐसा किया। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.