एक मुस्लिम महिला के हिंदू लडक़े से कथित संबंध होने पर पिता और भाई ने ही उसके साथ किया ऐसा...

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Sep 2018 01:10:02 PM
woman murder by Brother and father in Bardhaman

बर्धमान। पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले में एक महिला की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां समाज में अपनी झूठी शान को बनाए रखने के लिए एक भाई और पिता ने ही एक महिला को मौत के घाट उतार दिया। वारदात 31 अगस्त की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने महिला की हत्या करने के बाद उसका शव काफी दूर फेंक कर फरार हो गए थे।

अपनी हवस की प्यास बुझाने के लिए युवक ने कक्षा छह की छात्रा के साथ किया ये घिनौना काम

सडक़ किनारे शव पड़ा होने की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने पाया था कि महिला की पहचान छुपाने के लिए सर को पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या की गई है। उसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी भाई और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

टेक महिंद्रा के पूर्व कर्मचारी का प्रबंधक पर समलैंगिकों से भेदभाव का आरोप

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक मुस्लिम महिला की हत्या के आरोप में उसके भाई और पिता को गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि महिला की हत्या उसके घरवालों ने कथित तौर पर हिंदू लडक़े से संबंध होने की वजह से कर दी। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार  मामले को लेकर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि ये दोनों बिहार के जमालपुर के रहने वाले हैं और इन्हें सोमवार को पुर्बा बर्दवान जिला पुलिस ने कोलकाता से गिरफ्तार किया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि पुलिस ने 31 अगस्त को यहां से 19 किलोमीटर दूर एक खेत से महिला का शव बरामद किया था।

घूस लेने के आरोप में सीजीएसटी अधिकारी गिरफ्तार

महिला का चेहरा पत्थर से कुचला हुआ था। रिपोट्र्स के अनुसार अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के दौरान महिला के शरीर पर दो नंबर लिखे हुए मिले जिस पर कॉल करने पर उस व्यक्ति का पता चला जिसके साथ उसके संबंध थे। इसके बाद पुलिस मुंबई में इस व्यक्ति के पास पहुंची और उसने महिला के घर का पता एवं परिवार की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.