महिला को अगवा कर माओवादियों ने उसके साथ किया ऐसा...

Samachar Jagat | Monday, 03 Sep 2018 02:07:03 PM
woman murder by Maoists in Lakhisarai

लखीसराय। बिहार के लखीसराय जिले में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। यहां उग्रवादियों ने एक महिला का गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया। मामला जिले के कजरा थाना इलाके का बताया जा रहा है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है।

एक नौसेना के अधिकारी ने महिला के साथ किया ऐसा घिनौना काम, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के कजरा थाना इलाके के राजघाट कोल के निकट प्रतिबंधित नक्सली संगठन भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के उग्रवादियों ने एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी।

Birthday Special: सिने करियर में लगभग 35 फिल्मों में अभिनय कर चुके विवेक ओबेरॉय आज मना रहे 42वां जन्मदिन

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक पवन कुमार उपाध्याय ने बताया है कि गौसपुर गांव निवासी बसंती देवी (30) को माओवादी जबरन उठाकर अपने साथ लेकर चले गए थे और राजघाट कोल के निकट उसकी गला रेतकर हत्या कर दी।

बंटी और बबली के सीक्वल पर अभिषेक बच्चन ने दिया ये बयान, कहा मुझसे किसी ने नहीं किया संपर्क

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक पवन कुमार उपाध्याय ने बताया है कि मृतका का पति उमेश पासवान माओवादी संगठन में शामिल था और अभी जेल में बंद है। हत्या का कारण पुलिस मुखबिरी बताया जा रहा है। पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

पाक पर आतंकवादी समूहों को निशाना बनाने के लिए लगातार दबाव बना रहा है अमेरिका

स्कूलों में स्वच्छता संबंधी सुविधाओं उपलब्ध कराने में भारत की प्रगति तेज: संरा रिपोर्ट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.