रात को घर में अकेली थी महिला तो अज्ञात अपराधियों ने उसके साथ किया ये...

Samachar Jagat | Saturday, 04 Aug 2018 05:42:14 PM
woman murder by unknown criminals in Jharkhand

गिरिडीह। झारखंड में एक महिला की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां अज्ञात अपराधियों ने एक महिला की गला रेतकर बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। मामला झारखंड के गिरीडीह जिले के बगोदरा थाना इलाके का बताया जा रहा है। उधर जैसे ही इलाके में महिला की इस तरह हत्या करने की खबर फैली वैसे ही इलाके में सनसनी फैल गई। बेखौफ अपराधियों के इस तरह घर में घुसकर महिला की हत्या के कारण लोगों में भय व्याप्त है।

कलयुगी बेटे ने अपने पिता के साथ किया ऐसा, पढक़र कांप जाएगी आपकी रूह

उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लिया और लोगों से मामले की जानकारी लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार गिरीडीह जिले के बगोदर थाना इलाके के दामा गांव में अपराधियों ने शुक्रवार की रात एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी।

जम्मू कश्मीर: फारूक के आवास में घुसने वाले की सुरक्षाकर्मी की गोली से मौत

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस सूत्रों बताया कि जिले के दामा गांव निवासी गोविंद रजक की पत्नी दुलारी देवी घर पर थी तभी अपराधियों ने उस पर हमला कर दिया। इसके बाद अपराधियों ने दुलारी देवी की गला रेतकर हत्या कर दी।

धौलपुर में व्यक्ति ने की अपनी पत्नी, पुत्र और पुत्री की बेरहमी से हत्या

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मृतका का पति गोविन्द रजक एक मजदूर है और काम के लिए मुम्बई में मजदूरी का कार्य करता है। रिपोट्र्स के अनुसार इस हत्या के कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और आरोपियों की तलाश कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.