पिस्तौल की नोक पर महिला से बलात्कार

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Aug 2018 09:15:48 AM
Woman raped at the tip of gun

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक महिला से पिस्तौल की नोक पर कथित रूप से बलात्कार किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एक अधिकारी ने बताया कि युवक ने पहले महिला से दोस्ती की। करीबी बढने के बाद उसने यह घिनौनी हरकत की । अधिकारी ने कहा कि महिला को कोई बीमारी थी और आरोपी किसी ‘मौलाना साहब’ से उसका इलाज कराने के बहाने से उसे लेकर गया था।

रामपुर के पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा के निर्देशों के बाद, सिविल लाइंस थाने में शनिवार रात को मामला दर्ज किया गया है और पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

एक अन्य मामले में एक ग्राम प्रधान ने एक महिला को घर में अकेले पाकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार की कोशिश की। पुलिस ने आज मामला दर्ज कर लिया।

एक अन्य मामले में, एक लडक़ी को अगवा करने की कोशिश के आरोप में कल एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। लडक़ी उसके चंगुल से भागने में कामयाब रही जिसके बाद पुलिस में शिकायत दी गई। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.