झगड़ा होने पर महिला ने आग लगाई, तीन जनों की मौत

Samachar Jagat | Thursday, 05 Jul 2018 01:26:31 PM
Woman set fire on feud,Death of three people

बस्ती। आज देखने को मिलता है कि समाज में बच्चा हो या बड़ा, महिला हो या पुरुष में सहन करने की शक्ति खत्म हो गई है। पहले घर में बच्चे को स्कूल जाने की बात पर पिताजी कुछ कह देते थे। बच्चे कुछ समय के लिए नाराज होते थे। फिर दिल से कुछ लगाते नहीं थे।

आज छोटी सी बात  पर झगड़ा हो जाता है । लोगों की सहन करने की शक्ति समाप्त हो गई है। लोग गुस्से में आकर आत्महत्या जैसा कदम बहुत शीघ्र उठा लेते हैं। वे पीछे नहीं देखते हैं कि उनके परिवार पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा।

ट्रेन के आगे कूदकर 3 लोगों ने की खुदकुशी, राजस्थान के कोटा का मामला  

ऐसा ही मामला आया है बस्ती जिले के परसरामपुर थाना क्षेत्र में पति से झगड़े से नाराज एक महिला ने अपनी तीन बेटियों सहित आग लगा ली। आग लगने से यह प्रभाव पड़ा कि महिला और उसकी दो बच्चियों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार को यहां बताया कि नागपुर टिकैत गांव में बुधवार शाम प्रेम प्रकाश नामक व्यक्ति का अपनी पत्नी सोनी (28) से खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ था।

हैवानियत की सारी हदें पार, भाई ने अपनी ही नाबालिग बहन का कर डाला बलात्कार

मामला तूल पकडऩे पर सोनी नाराज हो गई और उसने अपनी बच्चियों गौरी (ढाई साल), आस्था (नौ माह) और रोशनी (छह साल) के साथ खुद को कमरे में बंद कर लिया। उसके बाद सभी पर मिट्टी का तेल छिडक़र आग लगा ली।

पुलिस ने बताया कि इस घटना में सोनी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आसपास के लोग और परिजन आस्था और गौरी को लेकर पास के अस्पताल पहुंचे, जहां दोनों बच्चियों की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें फैजाबाद रेफर कर दिया गया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दोनों  बालिकाओं की मौत हो गई। तीसरी बच्ची रोशनी ने कमरे से भागकर किसी तरह जान बचाई।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.