झूठी शान की खातिर महिला की गोली मार कर हत्या

Samachar Jagat | Monday, 11 Mar 2019 11:16:49 AM
Woman shot dead for fame

मुजफ्फरनगर। झूठी शान की खातिर हत्या के एक संदिग्ध मामले में यहां हैदरपुर गांव में रिश्ते के एक भाई ने कथित तौर पर एक महिला की गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शिवानी के रिश्ते के भाई सुमीत कुमार ने पाया कि उसका अपने रिश्ते के एक अन्य भाई अनुज के साथ अवैध संबंध हैं। इसके कारण उसने अनुज के साथ मिल कर अपने पति हप्पी की हत्या कर दी। इस पर सुमीत ने रविवार को शिवानी की गोली मार कर हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आलोक शर्मा ने बताया कि कुमार ने अपनी बहन की हत्या की बात स्वीकार की है और उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसने परिवार की छवि खराब कर दी थी। उन्होंने बताया कि रविवार को शिवानी और अनुज का नाम उसके पति की हत्या में आया था।

पुलिस ने बताया कि चार मार्च को हप्पी की गोली मार कर उस समय हत्या कर दी गई थी जब वह एक मोटरसाइकिल पर अपने ससुराल से लौट रहा था। शिवानी से उसकी शादी 28 फरवरी को हुई थी। अधिकारी ने बताया कि महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। पति की हत्या में नाम आने के दो घंटे के बाद एक देसी पिस्तौल से गोली मार कर उसकी हत्या कर दी गई।
 एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.