महिला की धारदार हथियार से हत्या और युवक का शव पेड़ पर लटका मिला

Samachar Jagat | Monday, 30 Jul 2018 11:53:50 AM
Women and youth dead body recovered in Shahjahanpur

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

शहाजहांपुर। उत्तर प्रदेश में एक महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है। जबकि एक युवक का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला है और महिला का शव तालाब से बरामद किया गया है। महिला की हत्या धारदार हथियार से की गई है। मामला उत्तर प्रदेश के शहाजहांपुर जिले का है। उधर जब लोगों ने दोनों के शवों को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। उधर सूचना पर जाब्ते के साथ पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

चरित्र पर शक होने के संदेह में युवक ने अपनी पत्नी और पांच साल के बेटे को दी ये खौफनाक मौत

पुलिस के अनुसार महिला की हत्या धारदार हथियार से की गई है और फिर बाद में उसका शव तालाब में फेंक दिया गया है। जबकि युवक का शव पेड़ पर फंदे से लटका हुआ बरामद किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को शाहजहांपुर के सदर बाजार इलाके में एक महिला का शव तलाब से जबकि युवक का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला।

पुलवामा में सीआरपीएफ जवान की गोली मारकर हत्या

उधर महिला और युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैली हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले की जानकारी पुलिस ने दी है। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि महिला की शिनाख्त मोहल्ला कटरा शाहबाजनगर निवासी गब्बर की पत्नी उर्मिला राठौर तेली (28) के रुप में की गई। उन्होंने बताया है कि उसकी हत्या धारदार हथियार से की गई है।

BJP के खिलाफ महागठबंधन, दुल्हे के बिना बैंड, बाजा, बारात की तरह : नकवी

युवक की शिनाख्त राजबीर कश्यप (26) के रुप में हुई। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से अंदेशा है कि दोनों के बीच प्रेम-संबंध थे। पुलिस का कहना है कि मामला हत्या के बाद आत्महत्या करने या ऑनरकिलिंग का भी हो सकता है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। पुलिस ने मामले की छानबीन कर रही है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.