पति मांग रहा था अपनी पत्नी से बाइक तो पत्नी ने 10 माह की बच्ची के साथ किया ये...

Samachar Jagat | Friday, 07 Sep 2018 03:06:24 PM
Women commit suicide with daughter for Dowry demand

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले में एक विवाहिता द्वारा अपनी महज 10 माह की बच्ची के साथ आत्महत्या करने का मामला सामने अया है। यहां ससुराल वालों की दहेज की प्यास ना बुझा पाने के कारण एक महिला ने अपने आप को मौत के हवाले कर दिया। मामला जिले के बैकुंठपुर थाना इलाके का बताया जा रहा है। उधर पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मां-बेटी के शव को अपने कब्जे में लेकर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

लडक़ी की शादी कही और हो गई थी तय तो दोनों ने मंदिर में ही कर लिया ये

वहीं बताया जा रहा है कि घटना के बाद मृतका के ससुराल पक्ष के लोग फरार हो गए है जिनकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के बैकुंठपुर थाना इलाके में दहेज प्रताडऩा से तंग आकर एक महिला ने शुक्रवार को अपनी बच्ची के साथ ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।  

अपने घर के बाहर सो रही बुजुर्ग महिला से साथ अज्ञात अपराधी ने किया ये, अद्र्धनग्न अवस्था में मिला उसका शव

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि पूर्वी चंपारण जिले के संग्रामपुर थाना इलाके के सेता मठिया गांव निवासी रविन्द्र गिरि की पुत्री मिलतु देवी (22) की शादी वर्ष 2015 में सिंहासिनी गांव निवासी सुरेश गिरि के साथ हुई थी। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार शादी के बाद से ही बाइक की मांग को लेकर महिला के साथ ससुराल में मारपीट की जाती थी जिससे तंग आकर उसने अपनी दस माह की पुत्री ममता कुमारी के साथ शुक्रवार को ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

नाबालिग छात्रा का मुंह दबाकर सुनसान जगह ले गया युवक और फिर...

ग्रामीणों की सूचना पर मृतका और बच्ची का शव पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा-थावे रेल खंड पर दीघवा दुबौली रेलवे स्टेशन और करतालपुर हाल्ट के बीच मानव रहित रेलवे गुमटी से पुलिस ने बरामद किया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मृतका के पिता ने बताया कि दहेज में बाइक की मांग को लेकर मिलतु को ससुराल में प्रताडि़त किया जाता था जिससे परेशान होकर उसने बच्ची के साथ आत्महत्या की है। इस सिलसिले में संबंधित थाना में मामला दर्ज किया गया है। घटना के बाद घर के सदस्य फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.