महिला कांस्टेबल के साथ पुलिसकर्मी और उसका भाई कई दिनो तक करते रहे ये घिनौना काम, और फिर...

Samachar Jagat | Monday, 10 Sep 2018 11:04:15 AM
Women constable charged with rape on policeman and his brother

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

चंडीगढ़ । हरियाणा पुलिस की एक महिला हेड कांस्टेबल ने एक व्यक्ति और उसके भाई पर दुष्कर्म करने और उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। आरोपी व्यक्ति का भाई भी हेड कांस्टेबल है।  पलवल के एसपी वसीम अकरम ने बताया कि शनिवार को महिला थाना पलवल में दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद जांच शुरू की गयी।

थम नहीं रहे बिहार में महिलाओं के खिलाफ अपराध, इस वर्ष छमाही के आंकड़े कर देंगे हैरान! 

हालांकि, उन्होंने उन अफवाहों को खारिज कर दिया कि पीड़िता से थाने के भीतर दुष्कर्म किया गया।  अकरम ने महिला की शिकायत का जिक्र करते हुए कहा, ''महिला हेड कांस्टेबल ने शिकायत की है कि वह 2014 में अलावलपुर पलवल के मुख्य आरोपी जोगिंदर उर्फ मिटू के संपर्क में आयी थी। पहली बार महेंद्रगढ़ में उनकी मुलाकात हुई थी।’’

घर पर काम करने आई नाबालिग सहायिका पर फिसला आईआरएस अधिकारी का दिल और फिर.. 

उन्होंने कहा, ''महिला ने कहा है कि उसके बाद से वे संपर्क में थे और जोगिंदर ने फरीदाबाद, जींद और पलवल में पोस्टिंग के दौरान उससे कई बार दुष्कर्म किया।’’ शिकायतकर्ता ने कहा है कि जून 2017 में जोगिदर ने उसका परिचय अपने भाई से कराया और उसने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। उसका भाई फरीदाबाद पुलिस में हेड कांस्टेबल है । 

रक्षक हीं बना भक्षक: अपने घर में पनाह देकर महिला के साथ पुलिसकर्मी ने किया ये घिनौना काम 

महिला का आरोप है कि जोगिंदर पैसे और संबंध बनाने के लिए उसे ब्लैकमेल करता था क्योंकि उसके पास उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें थीं। वह उसे सोशल मीडिया पर डाल देने की धमकी देता है। उन्होंने कहा, ''छानबीन के दौरान पता चला कि आरोपी जोगिंदर विवाहित है और उसके दो बच्चे हैं। शिकायतकर्ता भी विवाहित है।’’

रात को सो रही महिला के पास आए और फिर घंटों तक उसके शरीर से खेलते रहे पांच लोग 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.