चंद रुपयों के लालच में ससुराल वालों ने महिला को दी ये खौफनाक सजा

Samachar Jagat | Monday, 10 Sep 2018 04:23:48 PM
Women murder for dowry demanded in Rohtas

सासाराम। बिहार के रोहतास जिले में एक विवाहिता की हत्या करने के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। यहां दहेज के लालच में ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता को मौत के घाट उतार दिया। मामला जिले के बघैला थाना इलाके का बताया जा रहा है। उधर मामले की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

सिर्फ छह हजार रुपए के लिए दो आरोपियों ने सात साल के बच्चे के साथ किया ये...

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी इस वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए हैं जिनकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के बघैला थाना इलाके के रतवा गांव में दहेज की मांग को लेकर विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई।

थोड़े से रुपए के लालच में बेटे ने ही किया पिता और भाई के साथ ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि रतवा गांव निवासी मिथलेश कुमार सिंह की शादी करीब तीन माह पूर्व मुफस्सिल थाना के जयपुर गांव की रहने वाली रिंकू कुमारी (20) के साथ हुई थी। शादी के बाद से हीं ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग को लेकर रिंकी को प्रताडि़त किया करते थे।

घर पर नाबालिग लडक़ी को अकेला देख घुस आए चार युवक और फिर...

इसी को लेकर ससुराल पक्ष के लोगों ने रविवार रात को रिंकी की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गए। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि इस सिलसिले में मृतका के परिजनों ने संबंधित थाना में रिंकी के पति सहित तीन लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.