12 साल की लडक़ी के साथ ये करने के लिए युवक ले जा रहा था मंदिर और...

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Sep 2018 08:03:55 PM
young boy arrested for marrying a minor girl student in Jaunpur

जौनपुर। प्यार के बारे में कहा जाता है कि इसमें उम्र का कोई लिहाज नहीं होता। फिर चाहे लडक़ी बड़ी हो या नाबलिग। क्योंकि जब प्यार होता है तो वह उसकी उम्र देखकर नहीं होता। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में। यहां एक युवक का दिल 12 साल की लडक़ी पर आ गया।

मासूम बच्चे के साथ दो किशोर करना चाहते थे ये गंदा काम लेकिन...

युवक उसके प्यार में इतना पागल हो गया कि वह उससे शादी करने की सोच रहा था, लेकिन लडक़ी से शादी करने का सपना युवक का उस समय टूट गया जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार जिले मेंं पुलिस ने कक्षा पांच की 12 वर्षीय नाबालिग छात्रा से विवाह रचाने के लिए मंदिर जा रहे एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

रोज-रोज की किचकिच से परेशान पति ने अपनी पत्नी को दी ये खौफनाक सजा

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने मंगलवार को बताया है कि महाकाली मंदिर के निकट एक नाबालिग कक्षा पांच की छात्रा के साथ शादी रचाने जा रहे खजुरन निवासी लवकुश खरवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और छात्रा को मेडिकल जांचके जिला अस्पताल भेज गया है।

दुकान पर चाय पी रहा था आभूषण व्यवसायी तभी आए दो लोग और उसके साथ किया ये

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि सिंगरामऊ इलाके के एक गांव में रहने वाली नाबालिग छात्रा के पिता ने पुलिस को लिखित शिकायत देकर आरोप लगाया था कि एक शादी समारोह से खजुरन निवासी लवकुश खरवार उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया था। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। इस दौरान पुलिस ने नाबालिग लडक़ी को शादी करने के लिए मंदिर ले जाते हुए गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.