नाबलिग छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बैठाकर ले गया सुनसान जगह और फिर...

Samachar Jagat | Saturday, 08 Sep 2018 12:49:08 PM
young man arrest for rape with minor girl student in noida

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने पहले तो 10वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण किया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजमा दिया। मामला नोएडा के नॉलेज पार्क थाना इलाके का बताया जा रहा है। वहीं इस संबंध में पीडि़ता के परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला सामने आने के बाद पुलिस भी सक्रिय हो गई और तुरंत जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

डकैती की साजिश रचते पांच गिरफ्तार

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार नोएडा के थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने दस वर्षीय छात्रा को अगवा करके उससे दुष्कर्म करने के आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि थाना नॉलेज पार्क इलाके के एक गांव की रहने वाली दस वर्षीय छात्रा को दो दिन पहले उसके परिजनों ने किसी बात को लेकर डांट दिया था।

पत्नी पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज

वह गुस्से में घर छोडक़र आगरा में रहने वाले अपने नाना-नानी के घर के लिए पैदल ही निकल गई। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर पैदल जा रही छात्रा को बाइक सवार लोकेश कुमार शर्मा नामक युवक मिला। उसने छात्रा को अपनी बाइक पर लिफ्ट दी। उन्होंने बताया कि लोकेश ने अलीगढ़ के टप्पल के पास ले जाकर छात्रा के साथ मारपीट कर उसके साथ दुष्कर्म किया। वहां से छात्रा किसी तरह अपने घर पहुंची और परिवार वालों घटना के बारे में बताया।

दो सिमी कार्यकर्ताओं का तीन-तीन वर्ष का कारावास

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि गुरुवार रात को छात्रा के परिजनों ने घटना की रिपोर्ट थाना नॉलेज पार्क में दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस ने बाइक सवार लोकेश शर्मा की पहचान की और शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने बताया कि घटना में प्रयुक्त बाइक भी पुलिस ने बरामद कर ली है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.