इलाज के लिए डॉक्टर के पास किशोरी को लेकर गए मां-बाप तो हुआ ये चौकाने वाला खुलासा

Samachar Jagat | Monday, 27 Aug 2018 12:35:31 PM
young man arrested for sexual assault with minor girl in Erode

इरोड। तमिलनाडु के इरोड जिले में एक नाबालिग लडक़ी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक 17 साल की लडक़ी के साथ 21 साल के युवक ने दुष्कर्म किया। मामले का पता तब चला जब किशोरी गर्भवती हो गई। उसके बाद परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। वहीं मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

भूमि विवाद को लेकर 80 साल के बुजुर्ग को रिश्तेदार ने ही दी ऐसी खौफनाक सजा

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में एक नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म के आरोप में 21 वर्षीय युवक को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुसिल ने बताया है कि यह मामला तब सामने आया जब 17 साल की लडक़ी को इलाज के लिए इरोड के सरकारी अस्पताल लाया गया।

अपने भाई के लिए राखी खरीदने गई आठ साल की बच्ची के साथ दुकानदार ने किया ये गंदा काम

जहां डॉक्टरों ने शिवगिरी गांव की निवासी लडक़ी को गर्भवती बताया। जब किशोरी के परिजनों ने उसे मामले के बारू में पूछा तो लडक़ी ने अपने माता-पिता को बताया कि वह षणमुगन के साथ प्रेम करती थी और कुछ महीने पहले उसने उसके साथ दुष्कर्म किया था।

50 साल के व्यक्ति ने सात साल की बच्ची के साथ किया ये घिनौना काम, पढक़र उड़ जाएंंगे आपके होश

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मामले की जानकारी लगने के बाद पीडि़ता के अभिभावकों ने स्थानीय थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई। पीडि़ता के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.