शाम को निकला घर से सुबह मिला शव

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 04:34:18 PM
young man dead body recovered in Amroha

अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में गुरुवार को एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार अमरोहा के मंडी धनौरा इलाके में नहर के पास गुरुवार को एक युवक का शव बरामद हुआ।

वाराणसी में जमीन विवाद के चलते युवक को मारी गोली

शव के पड़े हाने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिजनौर के चांदपुर क्षेत्र के मानपुर गांव निवासी इब्नेजान (35) हेल्पर के साथ बुधवार शाम चांदपुर क्षेत्र से ट्रक में वेव शुगर्स मिल के लिए गन्ना लेकर चला था, लेकिन सुबह तक जब वह गंतव्य तक नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश शुरु की गई।

अज्ञात अपराधियों ने की रेलकर्मी की गोली मारकर हत्या

उन्होंने बताया कि पुलिस को बदायूं-पानीपत स्टेट राजमार्ग-51 पर रामगंगा पोषक नहर के समीप इब्बेजान का शव ट्रक के पास पड़ा मिला। हेल्पर का कहीं पता नहीं चला, जिसकी तलाश की जा रही है। मृतक के परिजनों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या किए जाने की आशंका जताई है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.