अपनी बहन से राखी बंधवाने गांव आए युवक को उतारा मौत के घाट

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 02:05:53 PM
young man murder by shot dead in Mahoba

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा के कुलपहाड़ इलाके में गुरुवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने से इलाके में सनसनी फैल गई। उधर हत्या के बाद आक्रोशित सैकड़ों लोगों की भीड़ ने झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राज मार्ग में जाम लगाकर जमकर हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस उपाधीक्षक वंश नारायण ने यहां बताया कि कुलपहाड़ बस स्टैंड इलाके निवासी वकील माखन लाल कुशवाहा के घर पर सुबह छह-सात लोगों ने धावा बोला और ताबड़तोड़ फायरिंग की।

महज चार साल की बच्ची को घर से अगवा कर ले गया युवक और फिर उसके साथ...

उन्होंने दरवाजे पर बैठे उसके हमीरपुर जिले के बिवांर के न्यूरिया निवासी रिश्तेदार प्रेम नारायण (32) को गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक प्रेमनारायण तीन दिन पहले रक्षाबंधन के त्योहार पर यहां अपनी बहिन से राखी बंधवाने आया था। घटना स्थल पर मौजूद निखिल दुबे नामक एक अन्य युवक भी गोलीबारी के दौरान छर्रे लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए महोबा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कलयुगी बहू ने सास के साथ ही किया था ऐसा, पढक़र चौंक जाएंगे आप

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि हत्या की इस वारदात को इलाके के ही निवासी रिटायर्ड पुलिसकर्मी परमलाल के पुत्रों द्वारा रंगदारी कायम करने की वजह से अंजाम दिए जाने का मामला सामने आ रहा है। इस घटना में मुख्य आरोपी ठहराए जा रहे मान सिंह से मृतक तथा उसके जीजा माखन का बुधवार को विवाद भी हुआ था।

वकील का महिला को छोड़ 19 साल के युवक पर आया दिल, घर बुलाकर कर डाला उसके साथ...

आक्रोशित लोगों ने घटना के लिए स्थानीय पुलिस को जिम्मेदार ठहराते हुए मृतक के शव को राष्ट्रीय राजमार्ग में रख यातायात बाधित किया है और शासन के खिलाफ नारेबाजी की। तीन घंटे से अधिक समय तक चले बवाल के बाद पुलिस अधीक्षक अनुपम सिंह के घटनास्थल पर पहुंचने तथा मामले में दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने पर जाम खुलवाया जा सका। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोष्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.