नशे की लत ने इस कदर बिगाड़ा कि युवक का हुआ ऐसा हाल...

Samachar Jagat | Thursday, 09 Aug 2018 02:42:24 PM
young man murder in Allahabad

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश में एक किशोर की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर उसे मौत के घाट उतार दिया। मामला इलाहाबाद के अतरसुइया इलाके का बताया जा रहा है। उधर युवक की हत्या की खबर जैसे ही फैली इलाके में सनसनी फैल गई। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और मामले की जानकारी ली।

युवती के हाथ से अपाहिज और मंदबुद्धि होने का फायदा उठाकर युवक ने उसके साथ किया ये...

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने वारदता को लेकर बताया कि तुलसीपुर निवासी चुन्नू खां का बेटा आमिर खां (18) नशे का आदि था और अपनी इस आदत को पूरा करने के लिए वह कई बार चोरिया भी करता था।

प्रेमिका ने मिलने के लिए कहा ना तो प्रेमी ने रचि ये खौफनाक साजिश और...

रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह जब कुछ लोग मीरापुर में कब्रिस्तान की तरफ जा रहे थे तब उन्होंने वहां एक किशोर का शव पड़ा देखा। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्ती के प्रयास किए। युवक की शिनाख्त आमिर के तौर की गई।

रात को अपने घर में सो रही महिला के साथ अज्ञात अपराधियों ने किया ये...

रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों ने यह आशंका व्यक्त की है कि बुधवार रात को दोस्तों के बीच खाने- पीने की बात को लेकर झगड़ा हुआ होगा उसके बाद उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो उन्हे मृतक के तीन दोस्तों के नाम पता चले है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उसकी जांच कर रही है। वहीं मृतकों के तीनों दोस्तों की तलाश कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.