रात को आराम से सोया था व्यक्ति, सुबह घरवालों ने देखा तो उड़ गए होश

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 06:13:14 PM
young man murder in Lucknow

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में एक व्यक्ति की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां अज्ञात हमलावरों ने एक कबाड़ी को मौत के घाट उतार दिया। मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर का बताया जा रहा है। उधर रात को हुई इस हत्या के बारे में इलाके के लोगों को जैसे ही पता चला वैसे ही लोगों के मन में भय व्याप्त है। उधर शुक्रवार को सूचना मिलने पर जाब्ते के साथ पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

बिमार छात्रा को घर छोडऩे के बहाने से ले गया सुनसान जगह और फिर...

पुलिस ने आस-पास के लोगों से मृतक के बारे में जानकारी ली और अजात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि सेक्टर-जे जानकीपुरम निवासी अब्दुल खालिक (55) करीब 10 साल से मुनीर की कबाड़ की दुकान पर पार्टनरशिप में काम करता था।

नर्सरी कक्षा में पढऩे वाली बच्चियों के साथ ये हरकत करते थे शिक्षक

अब्दुल का शव शुक्रवार सुबह बिस्तर पर पड़ा मिला। उसके सिर पर चोट के निशान हैं। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। खालिद के परिजनों का कहना है कि उसका का दो लाख रुपया रमजान के पास जमा था, जो कि रमजान अपनी लडक़ी की शादी में खर्च किया था और मडियांव निवासी इमामुद्दीन के पास भी जमा है।

महिला को अगवा कर 10 दिनों तक उसके शरीर के साथ खेलता रहा व्यक्ति

आशंका है कि पैसों की खातिर खालिद की हत्या इन्हीं लोगों द्वारा की गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और उसका पोस्टमार्टम करनाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस ने इस सिलसिले में रमजान, इमामुद्दीन और मुनीर को नामजद किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.