पशु कुर्बानी को लेकर हुए विवाद में युवक को दी ऐसी सजा

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Aug 2018 02:32:13 PM
Young man murder in Meerut

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक युवक को चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया गया। मामला मेरठ जिले के लिसाड़ी गांव का बताया जा रहा है। मामला मंगलवार रात का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि मृतक के पुत्र माशरिब द्वारा थाना लिसाड़ी गेट को दी गई तहरीर के आधार पर बताया गया है कि मंगलवार रात करीब 12 बजे लिसाड़ी निवासी अरशद (50) पुत्र अफसर अपने घर के बाहर खड़ा था तभी वहां गांव का ही इमरान अपने दो साथियों के साथ आया और चाकुओं से अरशद पर ताबड़तोड़ कई वार किए।

ईद का त्यौहार मनाने के लिए घर आएं कांस्टेबल की आतंकवादियो ने की हत्या

घटना के बाद आरोपी हमलावर व उसके साथी मौके से फरार हो गए। बुरी तरह जख्मी अरशद की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि घटना के मुख्य आरोपी इमरान को गिरफ्तार कर लिया गया है। रिपोर्ट्स के उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच के मुताबिक इमरान और अरशद की पशु कुरबानी को लेकर बहस हुई थी।

51 साल बाद कोई राजनेता बना जम्मू कश्मीर का राज्यपाल, केंद्र की रणनीति में बदलाव का संकेत?

उधर दूसरी तरफ मृतक के परिजनों ने बुधवार को आरोप लगाया कि अरशद की 16 वर्षीय बेटी के साथ इमरान छेड़छाड़ करता था। कल रात भी उसने इस तरह की घटना को अंजाम दिया जिसका अरशद ने विरोध किया था। परिजनों का दावा है कि विरोध करने के कारण उसे जान गंवानी पड़ी।

ट्रम्प के पूर्व वकील का खुलासा, चुनाव प्रभावित करने के लिए किया भुगतान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि युवक की हत्या के बाद पीडि़त पक्ष ने जहां मृतक की बेटी से कथित छेड़छाड़ का विरोध करने के कारण इस हत्या को अंजाम देना बता रही है। वहीं पुलिस का मामना है कि इस वारदात को अंजाम पशु कुरबानी को लेकर हुई बहस के बाद दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.