अपनी गर्भवती पत्नी को अस्पताल दिखाने गए युवक के साथ हुआ ऐसा, पढक़र आपके भी उड़ जाएंगे होश

Samachar Jagat | Saturday, 15 Sep 2018 01:03:13 PM
Young man murderder by sharp weapon in Hyderabad

हैदराबाद। आंध्रप्रदेश की राजधानी हैदराबाद में एक व्यक्ति की हत्या का मामल सामने आया है। यहां एक 25 वर्षीय युवका की बेरहमी से धारदार हथियार से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया गया। बताया जा रहा है कि घटना उस वक्त घटी जब मृतक अपनी गर्भवती पत्नी को दिखाने के लिए अस्पताल लेकर जा रहा था। उधर दिन-दहाड़े हुई इस वारदात के बाद अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी मच गई।

आई थी एड फिल्म की शूटिंग करने लेकिन दो लोगों ने शूट की जगह मॉडल के साथ किया ये घिनौना काम

उधर मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले है जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।

देवरिया में पुलिस को गोली मारकर फरार ईनामी बदमाश बनारस में गिरफ्तार

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार हैदराबाद में अस्पताल से अपनी गर्भवती पत्नी के साथ आ रहे 25 वर्षीय युवक की शुक्रवार को एक हमलावर ने धारदार हथियार से हमला करके हत्या कर दी। यह घटना संस्थान में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि हमलावर ने पीडि़त की गर्दन पर एक धारदार चाकू से वार किया।

हरियाणा में 19 वर्षीय लडक़ी से सामूहिक बलात्कार के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि वे इस पहलू की भी जांच कर रहे हैं कि हत्या में लडक़ी का परिवार तो शामिल नहीं है क्योंकि व्यक्ति अनुसूचित जाति से था। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मृतक युवक एक निजी कंपनी में कार्यरत था और उसका विवाह छह महीने पहले ही हुआ था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.