बिमार छात्रा को घर छोडऩे के बहाने से ले गया सुनसान जगह और फिर...

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 05:32:27 PM
young man rape with minor girl student in Bahraich

बहराइच। उत्तर प्रदेश में नाबालिग लड़कियों के साथ हो रही दुष्कर्म की वारदातों कम होने का नाम नहीं ले रही है। यहां आए दिन किसी न बेखौफ अपराधी किसी जिले में नाबालिग लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाते हैं। आए दिन होने वाले दुष्कर्म के मामलों के कारण जहां एक और लड़कियों के परिजनों में डर है तो वहीं दूसरी ओर इन वारदातों ने यहां कि कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर दिए है। एक बार फिर दुष्कर्म का ताजा मामला सामने आया है बहराइच जिले के कैसरगंज इलाके से।

नर्सरी कक्षा में पढऩे वाली बच्चियों के साथ ये हरकत करते थे शिक्षक

यहां एक युवक ने नाबालिग छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस संबंध में पीडि़ता के परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर पुलिस के सामने मामला आने के बाद पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए पहले पीडि़ता का मेडिकल करवाया है। जिसमें दुष्कर्म की पुष्टी हुई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

महिला को अगवा कर 10 दिनों तक उसके शरीर के साथ खेलता रहा व्यक्ति

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में कक्षा सात में पढऩे वाली 16 वर्षीय छात्रा की तबियत खराब होने पर वह एक महिला के साथ हॉस्टल से बाहर निकली थी। रास्ते में महिला को चन्द्रदेव पुरावा निवासी देवेन्द्र नामक युवक मिला तो उन्होंने छात्रा को घर छोडऩे के लिए उसे कहा। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने बताया कि इस बीच युवक छात्रा को सूनसान स्थान पर ले गया।

पति से हुआ था मामूली सा विवाद तो पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

जहां उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और उसे वहीं छोडक़र फरार हो गया। उधर युवती किसी तरह से बदहवास हालत में जैसे-तैसे घर पहुंची। घर पहुंचकर छात्रा ने अपने परिजनों को अपने साथ हुए पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया। इसके बाद परिजन पीडि़ता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाया है जिसमें दुष्कर्म की पुष्टी होने के बाद मामला दर्ज कर उसकी जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश शुरू कर दी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.