नाबालिग को गाना सुनाने के बहाने बुलाया अपने घर में और फिर युवक ने उसके साथ किया ये घिनौना काम

Samachar Jagat | Monday, 13 Aug 2018 02:57:45 PM
young man raped wit minor girl in Sonbhadra

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश में नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लडक़ी को उसके ही पड़ोस में रहने वाले युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला सोनभद्र जिले के बीजपुर इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़ता के पिता ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल भी कराया है।

शादी करने से मना किया तो युवक ने महिला का किया ऐसा हाल, पढक़र आपके रोगटें हो जाएंगे खड़े

पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के बीजपुर इलाके में रहने वाली नाबालिग को उसके ही पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने गाना सुनने के बहान पहले तो अपने घर में बुलाया और फिर उसके साथ उसने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि पीडि़त लडक़ी के पिता ने इस संबंध में स्थानी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

जमीनी विवाद को लेकर परिवार के लोगों ने युवक को दी ऐसी सजा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

उन्होंने बताया है कि शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि नाबालिग लड़क़ी के पिता ने बीजपुर थाने में लिखत शिकायत देकर बताया है कि उसकी 11 वर्षीय लडक़ी घर के पास खेल रही थी कि तभी पड़ोसी युवक संतोष बैगा ने गाना सुनाने के बहाने उसे अपने घर में बुलाया और घर का दरवाजा बंद कर दिया।

बागपत में घर मे घुसकर युवक की हत्या

उन्होंने आरोप लगाया है कि इसके बाद आरोपी ने नाबालिग लडक़ी के साथ दुष्कर्म करने लगा। लडक़ी के शौर मचाने पर युवक ने उसका मुंह कपड़े से बांध दिया। आरोपी से जैसे तैसे छुटकर नाबालिग अपने घर पहुंची और अपने साथ हुई इस घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया। रिपोट्र्स के अनुसार उन्होंने बताया कि इसके बाद पीडि़ता के पिता उसे लेकर थाने पहुंचे और मामले के बारे में पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराई। पीडि़ता के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने सोमवार को युवक को गिरफ्तार करि लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मामाला दर्ज कर नाबालिग को मेडिकल कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.