लिफ्ट देने के बहाने नाबालिग को बैठाया कार में और फिर युवक करने लगा उसके साथ ये...

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 05:42:49 PM
Young man tampered with minor in Dehradun

देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून में एक मनचले युवक ने पहले तो अपनी कार में नाबालिग को लिफ्ट दी और फिर उसके साथ छेड़छानी करने लगा। इस संबंध में पीडि़ता की मां ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। मामला देहरादून के पटेलनगर का बताया जा रहा है। उधर नाबालिग की पीडि़ता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो कानून सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यौन शोषण कर महिला का बनाया वीडियो और...

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पीडि़ता की मां की ओर से पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताय है कि शाहनवाज नामक युवक ने उसकी बेटी के साथ छेडख़ानी की है। उन्होंने अपनी शिकायत में यह भी बताया है कि आरोपी उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी को कई दिनों से परेशान कर रहा था। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने अपनी शिकायत में बताया है कि सोमवार को जब उनकी नाबालिग बेटी किसी काम से पार्क जा रही थी। इसी दौरान वहां गाड़ी लेकर आया शाहनवाज ने उसे लिफ्ट देने के बहाने अपनी गाड़ी में बैठा लिया।

जबलपुर: चलती ट्रेन में तार-तार की तीस वर्षीय महिला की आबरू, आरोपी गिरफ्तार

कुछ दूर जाने के बाद आरोपी नाबालिग लडक़ी के साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब नाबालिग ने इसका विरोध किया तो उसने उसके साथ मारपीट भी की। नाबालिग के चिल्लाने के कारण युवक डर गया और उसे और उसके एक दोस्त को रास्ते में छोडक़र वहां से फरार हो गया। उस दोस्त ने नाबालिग लडक़ी को लेकर पुलिस चौकी पहुंचा।

पत्नी के किसी और के साथ है अवैध संबंध पति को था ये शक और...

पुलिस ने पीडि़ता के मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्ससे मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामले को लेकर बताया है कि आरोपी युवक नाबालिग लडक़ी को कई दिनों से परेशान कर रहा था। उधर मामला दो समूदाय का होने के कारण एक पक्ष के लोगों ने हंगामा कर दिया। वहीं इस हंगामें को देख दूसरे समूदाय के लोग भी वहां आ गए। पुलिस ने दोनों समुदायों के लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत करवाया। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.