शराब पीने पर बड़े भाई ने डांटा तो छोटे ने उसे दी ये खौफनाक सजा

Samachar Jagat | Thursday, 16 Aug 2018 06:07:06 PM
younger brother killed the elder brother's ax in Saharanpur

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में रिश्तों का खून करने का मामला सामने आया है। यहां एक भाई ने ही अपने भाई को निर्दयता से कुल्हाड़ी से वार कर मौत की नींद सुला दिया। मामला जिले के गागलहेडी इलाके की है। एक भाई द्वारा अपने ही भाई को बेरहमी से हत्या करने के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। वहीं आरोपी भाई इस वारदात को अंजाम देने बाद फरार हो गया।

पशु तस्करी के संदेह में पीट-पीटकर युवक की हत्या, तीन जख्मी

उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं फरार आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के गागलहेडी इलाके में नशे के लती युवक ने अपने बड़े भाई की कुल्हाड़ी से हत्या की दी।

घर पर नहीं थे मां बाप और जब पहुंचे तो बच्चे मिले इस हालत में, पढक़र कांप जाएगी आपकी रूह

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि खजूर अखबरपुर गांव निवासी कुलदीप नशे का लती और झगलाडू किस्म का है। गुरुवार तडक़े से ही वह नशे में धुत होकर घर आया जिस पर बड़े भाई पंकज ने उसको डांटा। बताया जा रहा है कि अपने भाई के डांटने से वह आक्रोशित हो गया और पास पड़ी कुल्हाडी उठाकर अपने बड़े भाई पर ताबड़तोड़ प्रहार करने शुरू कर दिए। भाई को लहूलुहान हालत में छोडकर कुलदीप वहां से फरार हो गया।

शराब पीने से मना करना पशु व्यवसाई को पड़ा भारी, आरोपियों ने उसके साथ किया ये...

परिजनों ने गंभीर रूप से घायल पंकज को अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया, जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाकर शव उन्हे सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.