बड़े भाई ने छोटे भाई को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, कारण जान आप भी हो जाएंगे हैरान

Samachar Jagat | Saturday, 01 Dec 2018 12:28:04 PM
younger brother murder by Big brother in Sonebhadra

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश के सोनपुर जिले में रिश्तों का कत्ल करने का मामला सामने आया है। यहां एक बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। मामला जिले के कोन इलाके का बताया जा रहा है। वहीं हत्या के पिछे का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है।

बच्ची को अकेला देखकर दो युवकों ने उसके साथ जबरन किया ये घिनौना काम, पढक़र आपको भी आ जाएगी शर्म

उधर मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं इस घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के कोन इलाके में जमीन विवाद को लेकर बड़े भाई ने अपने दो पुत्रों के साथ मिलकर छोटे भाई की हत्या कर दी।

शराब पीने के आरोप में अवर निरीक्षक सहित दो गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया है कि बरवाडीह गांव निवासी दो सगे भाइयों हयात अली तथा तीसमार अली के बीच जमीन का विवाद चल रहा था। शुक्रवार रात दोनों के बीच जमीन को लेकर एक बार फिर विवाद शुरू हो गया। इस बीच हयात अली और उसके दो पुत्रों ने मिलकर तीसमार अली की पिटाई करनी शुरू कर दी।

लुटेरे को होमगार्ड ने दबोचा, लूट का एक लाख 60 हजार बरामद

लाठी डंडे से पीटने के बाद कुल्हाड़ी से पेट पर वार कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। अभी आरोपी गिरफ्त से बाहर हैं। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.