दुष्कर्म के बाद किशोरी हुई इतनी आहत कि उठाया ये खौफनाक कदम...

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 12:44:48 PM
Youth accused of raping, girl has committed suicide

बारां। राजस्थान के बारां जिले में एक किशोरी ने अपने साथ हुए दुष्कर्म के बाद आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक दुष्कर्म से आहूत होकर एक किशोरी ने फांसी का फंदा लगाकर कथित रूप से अपनी इहलीला समाप्त कर ली। युवती ने एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था और उसके बाद उसने फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार मृतका ने एक युवक पर दुष्कर्म का अरोप लगाया था इसके बाद 16 वर्षीय किशोरी ने निमथुर गांव में स्थित अपने घर में कथित रूप से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

आखिर ऐसा क्या किया था मंदिर के पुजारी और मंहत ने कि उनके साथ हुआ ऐसा

जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि उसने रविवार को 25 वर्षीय युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। उसके परिवार को जब युवक से उसके संबंधों का पता चला तो उसने रविवार को जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की थी। इसके बाद परिजन उसे छाबड़ा के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसे बारां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मदरसे जैसी पाक जगह पर युवकों ने नाबालिग के साथ किया ये काम

बताया जा रहा है कि किशोरी की तबीयत ठीक होने के बाद उसे छुट्टी दे दी थी और वह अपने घर पर आ गई थी। बताया जा रहा है कि शाम कों वह अपने माता-पिता के साथ छाबड़ा थाने गई और युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

हाथों में रुपयों से भरा बैग देख अपराधियों ने व्यक्ति के साथ किया ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

वहीं पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग से इनकार नहीं किया जा सकता है। एसएचओ ने बताया कि खुदकुशी के सटीक कारणों का पता जांच के बाद और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चलेगा। वहीं पुलिस ने आरोपी रफीक को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.