नाबालिग को पहले डराया धमकाया और ले गया सुनसान इलाके में उसके बाद...

Samachar Jagat | Sunday, 12 Aug 2018 12:56:37 PM
Youth arrested for rape wit minor girl in Bahraich of Uttar Pradesh

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक नाबालिग लडक़ी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लडक़ी के साथ एक युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मामला गुरुवार का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़ता के परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया और कार्रवाई करते हुए आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है।

सर्राफा व्यापारी ने कुछ घंटों पहले ही अपनी बहन का किया था रोका और उसके बाद...

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले में सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कम करने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स  के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि पीडि़ता कैसरगंज थाने के अधीन आने वाले एक गांव की निवासी है और फखरपुर थाना इलाके में स्थित एक स्कूल में पढ़ती है।

तलाकशुदा महिला से विवाह करने और विदेश ले जाने की बात कहकर उसके साथ ये करता रहा व्यक्ति

गुरुवार को उसके गांव की ही निवासी अपनी बेटी से मिलने छात्रावास आई थीं। रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि लडक़ी ने पेट में दर्द बताने के बाद महिला के साथ घर जाने की इच्छा जाहिर की तो वार्डन ने उसे घर भेज दिया। उस महिला ने लडक़ी को घर भेजने के लिए उसे अपने रिश्तेदार देवेंद्र के साथ उसकी बाइक पर घर छोटने के लिए भेज दिया।

ग्राहक बनकर आए तीन अपराधियों ने दुकानदार के साथ किया ये, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि आरोप है कि देवेन्द्र ने रास्ते में बालिका को डराया धमकाया और एक सुनसान स्थान पर ले गया। जहां उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। जब पीडि़ता घर पहुंंची तो उसने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे और युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर कार्रवाई करते हुए आरोपी देवेन्द्र को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.