सात और 3 साल की सगी बहनों के साथ युवक ने रात भर किया दुष्कर्म

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 03:57:47 PM
Youth arrested for rape with two minor sisters in Bullshahr

बुलन्दशहर। उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर में दो नाबालिग बहनों के साथ में दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां सात साल और तीन वर्षीय दो बहनों को पहले तो दो युवकों ने अपहरण कर लिया और फिर उन दोनों के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मामला जिले के अगौता इलाके का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दोनों को लहूलुहान हालत में वहीं छोडक़र फरार हो गए। जब लोगों ने उन्हे बदहवास हालत में देखा तो इसकी सूचना उन्होंने पुलिस का दी।

घरेलू विवाद में पत्नी की गला रेतकर हत्या, आरोपी ने अपने दो मासूम बेटों को भी नहीं बख्शा

उधर नाबालिग बच्चियों द्वारा आरोपियों के बारे में पुलिस को महत्वपूर्ण सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की। पुलिस ने गुरुवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के अगौता इलाके में दो नाबालिग बहनों का अपहरण कर उनके साथ टांड़ा माइनर के पास दुष्कर्म करने के आरोपी युवक को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया है।

चोर समझकर युवक का ग्रामीणों ने किया ऐसा हाल कि...

मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि मंगलवार की शाम को सात वर्षीय तथा तीन वर्षीय दो बहनों अपने घर के बाहर खेल रही थी। इस बीच मोटरसाइकिल सवार एक युवक दोनों को जबरन अपने साथ ले गया और टांड़ा माइनर के पास देर रात में उनके साथ दुष्कर्म किया। दोनों बहनें बदहवास हालत में राहगीरों को मिलीं। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले में हैदराबाद इलाके में रहने वाले आरोपी लवली को अगौता इलाके से गिरफ्तार कर लिया है।

अपनी बहन से राखी बंधवाने गांव आए युवक को उतारा मौत के घाट

बताया जा रहा है कि पीडि़त बच्चियों ने आरोपी युवक के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारी अगौता पुलिस को दी थी। पुलिस ने लवली को सोते हुए उसके घर से दबोच लिया। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि आरोपी युवक गांव में ही मोबाइल की दुकान चलाता है। पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुट गई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.