जाली नोट के साथ युवक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Sep 2018 03:10:14 PM
Youth arrested with fake notes

पटना। बिहार में राजधानी पटना के कदमकुंआ थाना क्षेत्र के दिनकर गोलंबर से पुलिस ने एक युवक को जाली नोट के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि दिनकर गोलंबर स्थित एक इलेक्ट्रानिक्स की दुकान पर कल दोपहर एक युवक पहुंचा जहां उसका दुकानदार के साथ रुपयों के लेन देन को लेकर विवाद हो गया।

मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब युवक की तलाशी ली तो उसके पास से 500 रुपया का एक और 50 रुपया का चार जाली नोट बरामद किया। पुलिस ने उसके पास से एक लाख 90 हजार रुपया का सही नोट भी बरामद किया।

सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार युवक की पहचान झारखंड के हजारीबाग जिले के विष्णुगढ़ निवासी सौरभ कुमार के रूप में की गयी है। सौरभ ने बताया कि वह कदमकुंआ के काजीपुर रोड नंबर 04 स्थित एक मकान में अपने भाई के साथ रहता है। पुलिस ने जब उसके घर की तलाशी ली तब मौके से 08 लाख 40 हजार रुपया का सही नोट भी बरामद किया गया। पुलिस सौरभ से पूछताछ कर रही है। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.