महिला को घर में अकेला देख पड़ोसी का डोला मन और फिर...

Samachar Jagat | Monday, 30 Jul 2018 07:03:26 PM
Youth attempted rape with woman in Lucknow

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी हवस की प्यास बुझाने के लिए महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म का प्रयास किया, लेकिन आरोपी अपने मंसूबों में सफल नहीं हो सका। मामला लखनऊ के हुसैनगंज इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में महिला ने स्थानीय थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उधर पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

नाबलिग बच्ची के प्राईवेट पार्ट को नाखूनों से नोचा, दुष्कर्म के बाद कर दी उसकी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पीडि़ता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि 23 जुलाई को जब महिला का पति अपने ऑफिस गया था तब वह घर पर अकेली थी। इस दौरान शाम को पड़ोस में रहने वाला जय कश्यप दिवार कूदकर घर में घुस गया और महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

अस्पताल कर्मचारी ने विदेशी महिला के साथ की ऐसी हरकत...

जब महिला ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसके कपड़े फाड़ दिए और उसकी पिटाई कर दी। महिला के चिल्लाने की अवाजे सुनकर पड़ोसी घर बाहर निकले। जब युवक को पड़ोसियों के आने की आहट हुई तो वह वहां से फरार हो गया। इसके बाद महिला ने अपने पति को मामले की सूचना दी। मामले की जानकारी लगने के बाद पति जब घर पहुंचा तो महिला ने अपनी आपबीती उसे बताई।

महिला से अवैध संबंध युवक को पड़ा भारी, इस तरह चुकाई इसकी कीमत

इसके बाद महिला का पति आरोपी मामले की शिकायत पुलिस से करने के लिए थाने पहुंचा। उधर महिला के पति का आरोप है कि जब वह पुलिस को मामले की शिकायत करने के लिए पहुंचा तो पुलिस ने इसे आपसी विवाद कहकर टरका दिया। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार पीडि़ता के पति का कहना है कि युवक और उसके परिजनों की और से उन्हे लगातार जान से मारने की धमकिया मिल रही है। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.