युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 02:45:06 PM
Youth committed suicide by hanging

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में आदिवासी लडक़ी से सामूहिक बलात्कार के बाद प्रेमी ने कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज यहां  बताया कि जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र निवासी युवक सावन साय (21 वर्ष) का गांव के ही एक आदिवासी नाबालिक लडक़ी के साथ प्रेम संबंध था।

इस महीने की एक तारीख की शाम लडक़ी क्षेत्र के भेलवाटिकरा गांव में लगने वाले साप्ताहिक बाजार गई थी। शाम को बाजार से वापस लौटते समय उसकी मुलाकात प्रेमी सावन से हो गयी बाद में दोनों गांव के ही एक स्कूल भवन में चले गए। इस दौरान गांव के ही दो युवक ईश्वर दास (22 वर्ष) और खेम कंवर (21 वर्ष) भी वहां  पहुंच गए। दोनों युवकों ने सावन और लडक़ी के साथ मारपीट की और लडक़ी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। 

अधिकारियों ने बताया कि घटना के दूसरे दिन दोनों युवकों ईश्वर और खेम ने इस घटना की जानकारी गांव के अन्य युवकों को दे दी। इसके बाद सावन ने घर में फांसी  लगा ली। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में लडक़ी का बयान दर्ज करने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार करके पूछताछ की गई तब दोनों ने अपराध स्वीकार कर लिया। दोनों युवकों के खिलाफ समूहिक बलात्कार और आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया गया है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.