युवक-युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Samachar Jagat | Friday, 08 Feb 2019 12:36:45 PM
Youth committed suicide by hanging

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खिरवा में दो अलग-अलग एक युवक और युवती ने आज शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों के अनुसार युवक अनूप कुमार फांसी पर लटका मिला, जबकि लड$की आरती के गले में दुपट्टे से फांसी का फंदा लगा मिला। वर्तमान में लड$की अपनी दो भाईयों और एक बहन के साथ खिरवा में रहती थी। लडकी के माता पिता दिल्ली में रहकर मजदूरी का काम करते थे। जबकि लड$का पूर्व सरपंच गुलजारी अहिरवार का पुत्र है। यह दोनों घटनायें अलग-अलग स्थानों पर घटित हुईं हैं।

युवक ने अपने घर के सामने पेड़ से लटक कर फांसी लगाई, तो युवती ने अपने घर में दुपट्टे से गला दबाकर आत्महत्या की। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गया और दोनों के शव बरामद कर पंचनामा तैयार किया और पोस्टमार्टम के लिये भेजा। दोनों द्वारा एक साथ आत्महत्या की घटना किये जाने को लेकर तरह-तरह की चर्चायें हैं। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.