चोर समझकर युवक का ग्रामीणों ने किया ऐसा हाल कि...

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 03:11:56 PM
Youth killed by beating up crowd in Bareilly

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक युवक को चोर समझकर लोगों ने उसे पीट-पीटकर मौत की नींद सुला दिया। मामला बरेली जिले के कैंट इलाके का बताया जा रहा है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पहुंची पुलिस ने लोगों से उसे छुटाकर गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई।

अपनी बहन से राखी बंधवाने गांव आए युवक को उतारा मौत के घाट

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के कैंट इलाके में ग्रामीणों ने जानवरों की चोरी करने के आरोप में एक युवक को पीट पीटकर मार डाला।

महज चार साल की बच्ची को घर से अगवा कर ले गया युवक और फिर उसके साथ...

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि भोलापुर हिंडोलिया गांव में बुधवार रात को चार युवक आए थे। आरोप है कि ग्रामीणों को युवकों पर भैंस चुराने का शक हुआ। इसकी भनक लगते ही ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया। इस बीच तीन युवक ग्रामीणों से बचते हुए फरार हो गए जबकि शाहरुख भीड़ के चंगुल में फंस गया।

कलयुगी बहू ने सास के साथ ही किया था ऐसा, पढक़र चौंक जाएंगे आप

ग्रामीणों ने उसकी कई घंटे तक पिटाई की। ग्रामीणों का आरोप है कि वे लोग भैंस चुराने की कोशिश कर रहे थे। भीड़ ने शाहरूख की लाठी-डंडो से पिटाई कर दी। मामले की जानकारी लगने पर पुलिस गुरुवार को मौके पर पहुंची और भीड़ के कब्जे से उसे छुड़ाया। पुलिस ने उसे गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में 30 ग्रामीणों तथा शाहरूख के साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मामले की छानबीन की जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.