मेरठ में युवक की गोली मार कर हत्या

Samachar Jagat | Saturday, 15 Dec 2018 06:39:44 PM
Youth muder by shot dead in Meerut

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक को सरेराह गोलियों से छलनी कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। मामला जिले के थाना कंकरखेड़ा इलाके के एक गांव का बताया जा रहा है। उधर मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

सूने मकान में चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के शोभापुर गांव के पास शनिवार दोपहर खेतों में काम कर रहे युवक की ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी गई। हमलावारों की संख्या आठ बताई जा रही है जो कि तीन बाइकों पर सवार होकर आए थे। सूचना पा कर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने युवक को अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मुरादाबाद में मुठभेड़ में घायल इनामी बदमाश गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि मरने वाले की पहचान आशीष के रूप में की गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस के समक्ष मृतकों के परिजनों ने हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा किया। शहर पुलिस अधीक्षक रणविजय सिंह ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि है कि हमलावरों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नेपाल जाते समय आठ गो तस्कर गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस ने बताया कि मृतक आशीष हत्या के आरोप में जेल जा चुका है और वह हाल ही में जमानत पर रिहा होकर आया था।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.