सिर्फ पंखा अपने साइड करने की बात पर हुआ विवाद इतना बढ़ा कि युवक को ऐसे चुकानी पड़ी इसकी कीमत

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jun 2018 08:34:44 PM
Youth murder at Hanumangarh railway station

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। यहां मामूली विवाद को लेकर एक युवक को दूसरे ने चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम हनुमानगढ़ जिले के रेलवे स्टेशन पर बुधवार रात को दिया गया। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि घटना के बाद वहां मौजूद आरपीएफ के जवानों ने युवक को अस्पताल भी पहुंचाया लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। जानकारी के अनुसार बुधवार रात को हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन पर पंखे को अपनी तरफ करने के आपसी विवाद में मुसाफिरखाने में सो रहे एक युवक को एक अन्य व्यक्ति ने चाकू मार कर हत्या कर दी।

पाक की और से की गई फायरिंग में चार जवानों के शहीद होने के बाद कांग्रेस सहित इन पार्टियों ने की ये बात!

चाकू लगने से घायल हुए व्यक्ति को तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस युवक की शिनाख्त करने में जुटी हुई है। रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने घटना के तुंरत बाद हमलावर शंकर लाल उर्फ शंकरिया को गिरफ्तार कर लिया।

कुछ इस तरह से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुई विद्या बालन

आरपीएफ के अनुसार बुधवार आधी रात के बाद रेलवे स्टेशन के मुसाफिर खाने में शंकरिया और एक अन्य व्यक्ति सो रहा थे। जहां दोनों में पंखे को अपनी तरफ करने को लेकर विवाद हो गया। इसी विवाद से आवेश में आए शंकरिया ने अपने बैग से चाकू निकाल कर उस पर हमला कर दिया और वह लहुलुहान होकर वहीं गिर गया।

सेंसेक्स 47 अंक मजबूत, निफ्टी भी 14 अंकों की बढ़ोतरी के साथ हुआ बंद

वारदात के दौरान वहां पर सो रहे अन्य मुसाफिरों में हडकंप मच गया। इसी दौरान मौके पर पहुंचे आरपीएफ के जवानों ने घायल को अस्पताल पहुुंचाया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। आरपीएफ के अनुसार मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। आरपीएफ ने शंकरिया को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.