घर के बाहर सो रहे नौजवान युवक का अज्ञात अपराधियों ने किया ऐसा हश्र

Samachar Jagat | Thursday, 20 Sep 2018 07:11:13 PM
Youth murder by shoot dead in Shamli

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक युवक की हत्या करने के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। यहां अज्ञात अपराधियों ने घर के बाहर सो रहे युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मामला शामली जिले के कांधला इलाके का बताया जा रहा है। उधर मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची और युवक का शव अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मामले को लेकर आस-पास के लोगों से जानकारी भी ली है।

झूठी शान दिखाने के लिए अपनी बेटी के पति के साथ ही पिता और भाई ने लिया ऐसा बदला

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के कांधला में गुरुवार को घर के बाहर सो रहे एक 23 वर्षीय युवक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या की सूचना मिली थी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भाई ने अपनी बहन के सुहाग के साथ किया ऐसा, आप सोच भी नहीं सकते

पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इलाके में 15 दिन में हत्या की दूसरी वारदात से कस्बे में दहशत का माहौल है। मृतक के चाचा ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कांधला थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

रक्षक ही बना भक्षक: शादी का झांसा देकर पुलिस अधिकारी ने महिला के साथ किया ऐसा

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मौहल्ला खैल निवासी नईम का 23 वर्षीय पुत्र नाजिम बुधवार की रात घर के बाहर सोया हुआ था। गुरुवार की तडक़े करीब तीन बजे कुछ अज्ञात बदमाशों ने नाजिम के सिर में गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद हत्यारोपी फरार हो गए। पुलिस ने मृतक के मकान के निकट लगे एक सीसीटीवी में भी हत्यारों की पहचान का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.