इस हालत में अपने घर पहुंचा युवक, देखते ही फटी रह गई सबकी आंखे

Samachar Jagat | Saturday, 08 Sep 2018 02:42:50 PM
Youth murder by unknown criminals in Amethi

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक युवक की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। यहां अज्ञात बदमाशों ने बीच राह एक युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। मामला अमेठी जिले के मोहनगंज थाना इलाके का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी इस वारदात को अंजाम देने के बाद घटनास्थल से फरार हो गए। उधर मामले की जानकारी आस-पास के लोगों ने पुलिस को दी। लोगों से जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली।

रात को युवती के घर में घुसे अपराधी और उसी के बेडरूम में उसके साथ किया ऐसा...

पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और अज्ञात अपराध्यिों की तलाश कर रही है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के थाना मोहनगंज इलाके में अज्ञात अपराधी ने एक युवक का गला काटकर हत्या कर दी गई है।

छात्रा का अपहरण करने आए तीन हथियारबंद बदमाशों का भीड़ ने किया ऐसा हाल, धोना पड़ा जान से हाथ

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि नारायण पुरा गांव का रहने वाला मुकेश कुमार मिश्रा (38) शुक्रवार शाम सात बजे शाहमऊ कस्बे से साईकिल से अपने घर के लिए निकला था। गांव से एक किलोमीटर पहले ही रास्ते में मिले अज्ञात अपराधियों ने उसकी गला काट कर हत्या कर दी।

व्यक्ति से उलझना डाकिये को पड़ा महंगा, जान देकर चुकानी पड़ी इसकी कीमत

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि मामले की जांच में पुलिस की एक टीम लगा दी गई है और आशा जताई है कि शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.