भूमि विवाद में कुछ लोगों ने युवक को दी ऐसी सजा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Monday, 12 Nov 2018 06:42:45 PM
Youth murder due to land dispute in Bagusarai

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। यहां भूमि विवाद को लेकर एक युवक को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। मामला जिले के मुफस्सिल थाना इलाके का बताया जा रहा है। उधर युुवक की हत्या के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश है। आक्रोशित लोगों ने सडक़ पर प्रदर्शन करते हुए जाम लगा दिया। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद मौके पर जाब्ते के साथ पहुंची पुलिस ने लोगों से समझाइश कर मामले को शांत करवाया और युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

ट्रेन में महिला की हत्या मामले में आयोग ने उप्र पुलिस से रिपोर्ट मांगी

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के मुफस्सिल थाना इलाके के खमहार गांव में रविवार को भूमि विवाद में एक युवक की हुई हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने सडक़ जाम कर दिया है। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि खमहार गांव निवासी चंदन कुमार (35) का गांव के कुछ लोगों से भूमि के एक हिस्से को लेकर विवाद चल रहा था।

मंदिर के महंत ने लगाया पुलिस पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप

चंदन अपने खेत में काम कर रहा था तभी कुछ लोगों ने धावा बोला। इसके बाद जमीन जोतने को लेकर चंदन के समर्थकों और अन्य लोगों के बीच विवाद हो गया। देखते हीं देखते विवाद ने हिंसक रूप ले लिया और दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। इस घटना में चंदन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।

22 साल तक फरार रहने के बाद लूट के मामले में वांछित व्यक्ति गिरफ्तार

सूत्रों ने बताया है कि घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने खमहार गांव के निकट रोसड़ा-बेगूसराय मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.