युवक को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 06:02:37 PM
Youth murder in Begusarai

बेगूसराय। बिहार में बेगूसराय जिले में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। यहां जिले के मटिहानी थाना इलाके में बुधवार को एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और मौका ए वारदात से साक्ष्य जुटाएं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हेमरा चौक पर कुछ अपराधियों ने युवक संता कुमार (25) की लाठी से जमकर पिटाइ कर दी। इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। सूत्रों ने बताया कि मृतक इसी थाना क्षेत्र के बदलपुरा गांव का निवासी था। शव पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

बुलन्दशहर में इनामी हत्या का आरोपी गिरफ्तार: उत्तर प्रदेश में बुलन्दशहर के स्याना इलाके में हत्या के मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर पुलिस ने 20 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था।

पुलिस अधीक्षक (नगर) डा. प्रवीन रंजन सिंह ने बताया कि पिछले वर्ष 14 नवंबर को गढ़मुक्तेश्वर से गंगा स्नान कर अपने घर लौट रहे हरियाणा में पलवल जिले के अल्लिका गांव निवासी भरतपाल की आपसी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। विवेचना में अल्लिका के ही निवासी जसवीर का नाम प्रकाश में आया था।

जसवीर तभी से फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी पर 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। उन्होंने बताया कि जसवीर किसी वारदात के उद्देश्य से स्याना आया था। रात में उसे बुलन्दशहर बस अड्डे के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.