युवती की हत्या का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Jul 2019 09:29:15 AM
Youth murdered, reveals accused

सिवनी। मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र स्थित एक नदी से चार दिन पूर्व बरामद की गयी एक युवती की लाश के मामले का आज पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी ने प्रेम संबंध के चलते युवती की हत्या की थी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खांडेल ने बताया कि 28 जून को सागर नदी में मिली अज्ञात महिला की शिनाख्त दीपा राना (19) निवासी ग्राम बम्हनी थाना कान्हीवाड़ा के रूप में हुई। जो कि गत 23 जून से अपने घर से लापता थी। इसकी रिपोर्ट परिजन ने कान्हीवाड़ा थाना में 25 जून को दर्ज कराई थी। विवेचना दौरान मृतिका की हत्या होना पाया जाने पर संदेही अखलेश इनवाती से पूछताछ करने पर स्वयं द्वारा हत्या करना कबूल किया गया।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि दीपा से 2 साल से प्रेम संबंध था। हत्या का कारण दीपा द्वारा दस हजार रुपयेे की मांग किया जाना बताया गया, जिस पर दीपा का अखिलेश से विवाद हो गया और प्रेमी नेे दीपा के दुपट्टे से गला घोंटकर मारने के बाद कमर पर दुपट्टे से पत्थर बांधकर सागर नदी में फेंक दिया था। आरोपी को आज गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां उसे जेल भेज दिया गया।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.